सामने आई दाऊद की आवाज, कराची में डेरा!


खुफिया एजेंसी ने टेप की आवाज

कराची के आलीशान बंगले से चलाता है कारोबार

सामने आया पाकिस्तान का झूठ

नई दिल्ली। अंडर वर्ल्ड डॉन दाऊद इब्राहिम की आवाज पहली बार सामने आई है। अब तक दाऊद की जवानी के कुछ ‌वीडियो ही सार्वजनिक तौर पर नजर आते रहे। लेकिन एक इंटरनेट न्यूज वेबसाईट न्यूजमोबाईल.इन ने एक ऑडियो टेप जारी किया है जिसमें सुनाई देने वाली आवाज अंडर वर्ल्ड डॉन दाऊद इब्राहिम की बताई गई है।

अपनी वेइसाईट पर टेप जारी करते हुए न्यूजमोबाईल.इन के संपादक सौरभ शुक्ला ने दावा किया है कि ये टेप उन्होंने पश्चिम ‌खुफिया एजेंसी के अपने सूत्रों से हासिल किया है और इसमें जो आवाज सुनाई दे रही है उसे अपने स्तर पर जांच की कसौटी पर कसने के बाद ही उसे सार्वजनिक किया गया है।

वेबसाईट ने दावा किया है कि अब तक जो तथ्य हासिल हुए हैं उससे साफ जाहिर होता है कि दाऊद इब्राहिम अब भी पाकिस्तान के कराची शहर के पॉश इलाके में अपने बंगले में रहता है और उसे पाकिस्तान सरकार और सेना की ओर से पुख्ता सुरक्षा उपलब्ध है। अपने इस आशियाने से वह धड़ल्ले से दुनिया भर में अपना रियल एस्टेट और अन्य कारोबार को अंजाम देता है।

टेप में दाऊद दुबई में किसी से प्रॉपर्टी के बारे में बात कर रहा है। दाऊद की यह बातचीत उसके कराची के इसी घर से जब वो दुबई में अरबों रुपये की प्रॉपर्टी की डील कर रहा था उसी समय की है, जो खुफिया एजेंसियों ने टेप कर ली।

दाऊद इब्राहिम ने पहली बार फोन पर ये कबूल किया कि वो कराची के घर में बैठकर ही दुनिया भर की डील करता आया है। दाऊद की बातों से साफ है कि पाकिस्तान में २० साल में उस पर सरकारी मेहरबानी रही।

न्यूजमोबाईल.इन द्वारा जारी टेप सुनने के लिये यहां ‌क्लिक करें।