केजरीवाल को डिनर पर मिला भारी चंदा


नई दिल्ली। दिल्ली विधानभा चुनाव के लिए आप प्रमुख अरविंद केजरीवाल भारी चंदा मिल रहा है। केजरीवाल ने तिलक नगर में डिनर का आयोजन किया था। अच्छी-खासी संख्या में लोग २० हजार रुपये की थाली लेकर इस डिनर पार्टी में शामिल हुए। हालांकि पार्टी ने इस बात का खुलासा नहीं किया गया कि इस डिनर से कुल कितने पैसे जुटाए गए।
इस डिनर पार्टी के लिए इंतजाम तो १२५ लोगों का था, लेकिन स्थानीय विधायक जरनैल िंसह की सक्रियता के चलते इससे ज्यादा व्यवसायी जुटे। किसी ने पार्टी को २० हजार, किसी ने ५० हजार तो किसी ने एक लाख रुपये तक का चंदा पार्टी को दिया। पार्टी की उम्मीदों के लिहाज से यह डिनर आयोजन सफल रहा। इस अवसर पर केजरीवाल ने भाजपा पर उसकी ‘गुप्त’ पंâिंडग के लिए निशाना साधा। उन्होंने कहा कि भाजपा चुनाव प्रचार पर पानी की तरह पैसा बहा रही है।

20 हजार रूपये में केजरीवाल के साथ चाय
नई दिल्ली। आम आदमी पार्टी ने दिल्ली में विधानसभा चुनाव से पहले पेâड इकट्ठा करने के लिए लंच एवं डिनर के बाद अब केजरीवाल के साथ चाय का आयोजन करने का निर्णय लिया है। दिल्ली के पूर्व कानून मंत्री सोमनाथ भारती द्वारा शनिवार से कार्यक्रम के आयोजन किया जाएगा। भारती ने बताया कि केजरीवाल के साथ चाय चुनाव से पहले पंâड एकत्र करने का कार्यक्रम है जिसमें भाग लेने वालों से २० हजार रूपये चार्ज किए जाएंगे।