सूरत लोकसभा सीट : दर्शना जरदोश की सीट तो पक्की, लेकिन दावेदारों की कतार है!


लोकसभा 2019 चुनाव के लिए भाजपा द्वारा उम्मीदवारों की चयन से पूर्व दावेदारों को सूनने कि प्रक्रिया शुरू की गई।
Photo/Loktej

वर्तमान सांसद दर्शना जरदोश, नीतिन भजियावाला, जनक बगदाणावाला, राजू देसाई, रूपीन पच्चीगर, अस्मिता शिरोया ने भी  की दावेदारी

सूरत। लोकसभा 2019 चुनाव के लिए भाजपा द्वारा उम्मीदवारों की चयन से पूर्व दावेदारों को सूनने कि प्रक्रिया शुरू की गई। तीन निरीक्षकों की पैनल के समक्ष उधना स्थित शहर भाजपा कार्यालय कमलम में करीबन 22 दावेदारों ने निरीक्षकों के समक्ष टिकिट की मांग की।

Photo/Loktej

शुक्रवार सुबह से भाजपा कार्यालय में तीन निरीक्षकों की पैनल में भरतसिंह परमार, भरत बारोट और भावनाबेन के समक्ष दावेदारों द्वारा पेशकश करने की शुरूआत हुई। सुबह 9 बजे ओलपाड विधानसभा, 10.30 बजे सूरत-पूर्व, 12 बजे सूरत-उत्तर, 2 बजे वराछा, 3.30 बजे कतारगाम, 5 बजे करंज और 6.30 बजे सूरत पश्चिम विधानसभा के दावेदारों के लिए समय दिया गया था।

सूरत लोकसभा की सेफ सीट के लिए दावेदारों में होड़ लगी थी। फिलहाल वर्तमान सांसद दर्शना जरदोष पिछले दो टर्म से चुने जाने के बावजूद भी अधिकतर पेशकशें उम्मीदवार बदलने के लिए की गई। पेशकश करने के लिए आनेवाले कई कार्यकर्ताओं द्वारा शहर भाजपा प्रमुख नीतिनभाई भजियावाला के लिए पेशकश की। कईयों ने अपने लिए नहीं, अपितु नीतिनभाई को चुना जाए ऐसी पेशकश भी की। सूरत लोकसभा सीट के लिए वर्तमान सांसद दर्शनाबेन जरदोष, शहर अध्यक्ष नीतिनभाई भजियावाला, राजुभाई देसाई, रूपीनभाई पच्चीगर,अस्मिताबेन शिरोया, जनकभाई बगदाणावाला, दर्शीनी कोठिया, कांती भंडेरी, सहित कुल 22 कार्यकरों ने निरीक्षकों के समक्ष चुनाव लडने कि पेशकश की।

शनिवार को बारडोली लोकसभा सीट के लिए चुनाव निरीक्षकों के समक्ष दावेदारी हो सकेगी। बारडोली धुलिया चार रास्ता, परिश्रम पार्क भाजपा कार्यालय में मंगुभाई पटेल, पूर्णेशभाई मोदी और ज्योतिबेन पंड्या की पैनल समक्ष सुबह से दावेदारी की जा सकेगी। कामरेज विधानसभा के दावेदारों दोपहर 4 बजे पेशकश करेंगे।