सूरत : एसडी जैन स्कूल में क्या जांचने पहुंची डीईओ टीम


एफआरसी द्वारा तय की गई फी के अनुसार चेक नहीं स्वीकारे जाने से एस.डी. जैन स्कूल के अभिभावकों द्वारा गत रोज डीईओ से पेशकश की गई।
Photo/Loktej

स्कूल में फिर अभिभावकों का समूह हुआ एकत्र

सूरत। फी रेग्युलेटरी कमिटी (एफआरसी) द्वारा तय की गई फी के अनुसार चेक नहीं स्वीकारे जाने से एस.डी. जैन स्कूल के अभिभावकों द्वारा गत रोज डीईओ से पेशकश की गई। जिसके आधार पर मंगलवार को एफआरसी और डीईओ की टीम द्वारा एस.डी. जैन स्कूल में बैठक की गई। निजी स्कूल संचालकों द्वारा अभिभावकों से मनमानी फी वसूली रूकवाने के लिए राज्य सरकार द्वारा एफआरसी की नियुक्ति की गई है।

Photo/Loktej

एफआरसी द्वारा एस.डी. जैन स्कूल के लिए तय की गई फी के अनुसार अभिभावक चेक लेकर भरने के लिए गए थे, किंतु स्कूल संचालकों द्वारा एफआरसी द्वारा तय की गई फी का चेक स्वीकार करने का विरोध किया गया। गत रोज एसडी जैन के अभिभावकों द्वारा डीईओ कचहरी में जाकर पेशकश की गई थी।

मंगलवार को डीईओ टीम कचहरी और एफआरसी की टीम एस.डी. जैन स्कूल में पहुंची। अभिभावक स्कूल के मुख्य गेट पर फी का चेक लेकर खड़े थे। एफआरसी, डीईओ की टीम स्कूल संचालकों के साथ बैठक आयोजित करके एफआरसी द्वारा तय की गई फी का चेक क्यों नहीं स्वीकारते इस संबंध में विचार-विमर्श की।