बलात्कार-हत्या के आरोपी अनिल यादव काे ट्रान्जिट रिमाण्ड पर बिहार से सूरत ला रही पुलिस


7 अक्टूबर को लिंबायत क्षेत्र में मासूम बच्ची का अपहरण, बलात्कार और हत्या के आरोपी अनिल यादव को सूरत पुलिस ट्रांजिट रिमान्ड पर सूरत ला रही है।
Image | Pixabay.com

सूरत। विगत 7 अक्टूबर 2018 को रात में शहर के लिंबायत स्थित सोमेश्वर सोसायटी में साढे़ तीन वर्ष की मासूम बच्ची का अपहरण, बलात्कार और हत्या के अपराध के आरोपी अनिल यादव को सूरत पुलिस ने बिहार से गिरफ्तार कर लिया है। अब उसे ट्रांजिट रिमान्ड प्राप्त कर पुलिस सूरत ला रही है।

इस पूरे मामले में लिंबायत पुलिस सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार विगत ७ अक्टूबर, सोमवार की शाम २२ वर्षीय अनिल यादव एक मासूम बच्ची के साथ बलात्कार करके उसकी गला दबाकर हत्या कर फरार हो गया था। इस मामले की तफ्तीश के बाद आरोपी का नाम तथा बिहार में उसके गांव का पता लेकर तुरंत क्राईम ब्रान्च और लिंबायत पुलिस की टीम बिहार रवाना हुई।

बिहार पहुंच कर अनिल यादव के गांव में शहर पुलिस ने सिविल ड्रेस में गश्त लगानी शुरू की। किंतु वह अपने गांव नहीं पहुंचा था। सूरत पुलिस लगातार अनिल के मोबाइल का लोकेशन और कॉल डिटेल चेक कर रही थी। बाद में मोबाइल के आधार पर अनिल को उसके रिश्तेदार के गांव से गिरफ्तार करने में सफलता मिली।