आसाराम के खिलाफ शिकायत करने वाली युवती योजनाबद्घ ढंग से हुई लापता


कामरेज निवासी विवाहिता परिवार के सदस्यों के साथ घर का सामान भी साथ ले गयी

कन्सट्रक्शन साईट पर नौकरी करने वाला पति भी पूरा हिसाब लेकर गया है
सूरत। आसाराम के खिलाफ बलात्कार की शिकायत करने वाली विवाहिता कामरेज के शुभम रो-हाउस से गत 15 दिसंबर को परिवार केसाथ अमरेली में शादी में जाने की बात कहकर अचानक लापता हो गयी। विवाहिता के अचानक लापता होने से पुलिस हरकत मेंं आ गयी। हाई प्रोफाइल केस की पीडि़ता की सुरक्षा कर रही कामरेज पुलिस अभी तक कोई सुराग नही लगा पायी है।
सूत्रोंं से मिली जानकारी के अनुसार सूरत की दो बहनोंं ने पाखंडी आसाराम एवं उसके पुत्र नारायण सांई के खिलाफ बलात्कार की शिकायत दर्ज करायी थी। अहमदाबाद स्थित आसाराम के आश्रम मेंं बलात्कार की शिकार पीडि़ता ने 6/10/2013 को चांदखेडा पुलिस थाने में शिकायत दर्ज करायी थी। इसके बाद से आसाराम जेल मेंं हैं। आसाराम के खिलाफ बलात्कार की शिकायत दर्ज कराने वाली विवाहिता पिछले 6 महीने से कामरेज में किराए के मकान मेंं रह रही थी। हाई प्रोफाइल केस की पीडि़ता की कामरेज पुलिस द्वारा सुरक्षा की जा रही थी। सुरक्षा करने वाले पुलिस जवानोंं ने विवाहिता ने गत 15 दिसंबर को अमरेली में शादी मेंं शामिल होने की बात कर परिवार के साथ घर से निकली थी। विवाहिता ने कहा कि शादी-ब्याह जैसे सामाजिक अवसरों पर पुलिस को ले जाना अच्छा नहीं लगता इसके अलावा वह शहर से बाहर पुलिस बंदोबस्त का खर्च उठा पाने में भी असमर्थ है। अमरेली शादी में शामिल होने गया परिवार वापस लौटकर नहीं आया। कामरेज पुलिस के जांच करने पर कामरेज स्थित शुभम रेसीडेंसी के निवासियोंं ने बताया कि महिला परिवार के साथ-साथ घर का सारा सामान भी लेकर गयी है। विवाहिता का पति डायमंड नगर मेंं निजी कन्ट्रक्शन कंपनी मेंं नौकरी करता था। जहां से पूरा हिसाब ले लिया है। डायमंड स्कूल मेंं पढने वाले बच्चे का जन्म प्रमाण पत्र भी विवाहिता स्कूल ने अपने साथ लेकर गयी है। जांच के बाद पुलिस अनुमान लगा रही है कि विवाहिता लापता होने से पहले पूरी योजना बनायी थी। सुनियोजित ढंग से विवाहिता परिवार के साथ लापता हो गयी। 10 दिनोंं बाद भी विवाहिता का कुछ पता नहींं चल सका है। अमरेली में जिस जगह पर पीडि़ता शादी में जाने की बात की थी वहां जांच करने पर पता चला कि कोई शादी नहीं थी। पीडि़ता के लापता होने का रहस्य अभी भी ज्यों का त्यों बना हुआ है।

पीडि़ता का मोबाइल फोन बंद

पुलिस ने मोबाइल फोन की डिटेल केआधार पर शुरु की जांच
आसाराम के खिलाफ बलात्कार की शिकायत दर्ज कराने वाली पीडि़ता पिछले 10 दिनोंं से रहस्यमय ढंग से लापता हो गयी है। हाई प्रोफाइल केस की शिकायतकर्ता महिला की सुरक्षा करने वाली कामरेज पुलिस पिछले एक सप्ताह से खोजबीन कर रही है।
परिवार के साथ लापता पीडि़त महिला का मोबाइल फोन भी बंद है। कामरेज पुलिस महिला के मोबाइल की कोल डिटेल के आधार पर जांच शुरु की है। डिटेल की जांच करने के बाद ही पता चलेगा कि पीडि़ता आखिरी समय मेंं किसके संपर्क मेंं थी, किसके साथ बात की थी। इस जानकारी के आधार पर पुलिस आगे की जांच शुरु करेगी। हाल मेंं पीडि़त महिला का मोबाइल बंद होने से पुलिस को जांच मेंं काफी परेशानी हो रही है। पीडि़ता के मोबाइल फोन चालू करने के बाद ही वह ट्रेस हो सकेगा। हाल में पीडि़ता के बारे मेंं पुलिस के पास कोई जानकारी नहींं है।