कई चीजें नहीं कह सकता, जुर्माना लगेगा : धोनी


(Photo: Sandeep Mahankal/IANS)

दुबई। अफगानिस्तान के खिलाफ एशिया कप में टाई हुए मैच में भारतीय टीम की कमान संभालने वाले बल्लेबाज महेंद्र सिंह धोनी ने कहा कि इस मैच में कई चीजें हैं, जिनके बारे में वह जिक्र नहीं करना चाहते। वह नहीं चाहते कि उन पर जुर्माना लगे।

अफगानिस्तान और भारत के बीच मंगलवार को खेला गया मैच टाई रहा।

इस मैच में अफगानिस्तान ने पहले बल्लेबाजी करते हुए मोहम्मद शहजाद की 124 और मोहम्मद नबी की 64 मैचों की पारी के दम पर भारत के सामने 253 रनों का लक्ष्य रखा था। भारतीय टीम 49.5 ओवरों में 252 रनों पर ऑलआउट हो गई और मैच टाई पर समाप्त हुआ।

वेबसाइट ‘ईएसपीएन’ की रिपोर्ट के अनुसार मैच के बाद धोनी ने कहा, “मैं यह नहीं कहूंगा कि हमने कुछ गलत प्रदर्शन किया। हमने इस मैच की शुरुआत एक लड़खड़ाई टीम रूप में करी, क्योंकि टीम में कई अहम खिलाड़ी शामिल नहीं थे। हालांकि, कई खिलाड़ी रन आउट हुए और कई चीजें ऐसी रहीं जिनके बारे में मैं बात नहीं कर सकता। मैं नहीं चाहता कि मुझ पर जुर्माना लगे। टाई हमारे लिए गलत नहीं रहा, क्योंकि हम हार भी सकते थे।”

अफगानिस्तान टीम के प्रदर्शन की तारीफ करते हुए धोनी ने कहा, “मुझे लगता है कि उनके क्रिकेट में काफी सुधार हुआ है। अगर आप देखें कि इस टूर्नामेंट में उन्होंने अपने खेल की किस प्रकार शुरुआत की है, तो यह प्रशंसनीय होगा। इस टीम ने रैंक के तहत विकास किया है। इस मैच में टीम ने अच्छी बल्लेबाजी भी की और गेंदबाजी भी की।”

-आईएएनएस