मिचेल मार्श तीसरे टेस्ट के लिए ऑस्ट्रेलियाई टीम में शामिल


सिडनी (ईएमएस)। ऑलराउंडर मिचेल मार्श को इंग्लैंड के खिलाफ अगले सप्ताह पर्थ में होने वाले तीसरे क्रिकेट टेस्ट मैच के लिए ऑस्ट्रेलियाई टीम में शामिल किया गया है। आस्ट्रेलियाई टीम इस सीरीज में 2-0 से आगे है और अब उसकी नजरें तीसरा टेस्ट मैच जीतकर पांच मैचों की सीरीज सीरीज जीतना रहेगा। अभी मेजबान कंगारुओं को सीरीज में 2-0 की बढ़त मिली हुई है।मार्श को सेयर्स की जगह टीम में शामिल किया गया है। ऑस्ट्रेलियाई चयनकर्ताओं ने 13 सदस्यीय टीम की घोषणा की, जिसमें एकमात्र बदलाव के रूप में मार्श को शामिल किया गया।

ऑस्ट्रेलिया द्वारा इंग्लैंड को एडिलेड में खेले गए डे-नाइट टेस्ट में 120 रन से हराने के कुछ देर बाद चयनकर्ताओं ने टीम की घोषणा की है। मार्श ने आखिरी टेस्ट बैंगलोर में मार्च में खेला था। इसके बाद उनके कंधे में चोट लगी थी। ऑस्ट्रेलिया को उम्मीद है कि मार्श तेज गेंदबाजों मिचेल स्टार्क, जोश हेजलवुड और पैट कमिंस का अच्छा साथ देंगे। मार्श को पीटर हैंड्सकोंब की जगह अंतिम ग्यारह में जगह मिल सकती है। हैंड्सकोंब ने अब निराशाजनक प्रदर्शन करते हुए सीरीज में केवल 62 रन ही बनाए हैं।

ऑस्ट्रेलिया और इंग्लैंड के बीच वाका की पिच पर 14 दिसंबर से तीसरा टेस्ट शुरू होगा।

पर्थ टेस्ट के लिए ऑस्ट्रेलियाई टीम इस प्रकार है:

स्टीव स्मिथ (कप्तान), डेविड वॉर्नर, कैमरन बेनक्रॉफ्ट, उस्मान ख्वाजा, पीटर हैंड्सकोंब, मिचेल मार्श, शॉन मार्श, टिम पैन (विकेटकीपर), मिचेल स्टार्क, पैट कमिंस, जोश हेजलवुड, नाथन लायन, जैक्सन बर्ड।