बेटी की शादी के निमंत्रण पत्र में पिता ने इस नेता को वोट देने की अपील की


(PC : livehindustan.com)

राजनीतिक दल मतदाताओं को अपने पक्ष में लेने के लिये हर प्रकार की ट्रीक आजमाते हैं। परंतु कभी-कभी नागरिक भी अपने पसंदीदा नेता या पार्टी के लिये प्रचार के लीक से हटकर नुस्खे ढूंढ लाते हैं।

एक सज्जन ने ऐसा ही कुछ किया। अपनी बेटी की शादी के निमंत्रण पत्र पर इन्होंने मेहमानों से वधु को आशीर्वाद स्वरूप देशहित में भारतीय जनता पार्टी और नरेन्द्र मोदी को फिर से प्रधानमंत्री बनाने की अपील कर डाली।

बिहार के सीवान जिले का यह मामला है। स्थानीय निवासी अशोक सिंह ने अपनी बेटी की शादी के कार्ड के यही अपील छपवा दी। सीवान के सिसवाकंला गांव में रहने वाले अशोक सिंह की बेटी सलोनी की शादी कल १२ मार्च को ही संपन्न हुई।

इस बारे में मीडिया को अशोक सिंह ने बताया कि मेरा किसी राजनीतिक दल से प्रत्यक्ष कोई लेना-देना नहीं है। हम लोग आम गांव वासी हैं और हमने कई सरकारें देखी हैं। गांव में पिछले पांच वर्षों में जितना विकास हुआ है, ऐसा पहले कभी नहीं देखा। इसीलिये मैंने मेरी बेटी की शादी में आने वाले मेहमानों से गिफ्ट स्वरुप प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के पक्ष में यानि भाजपा के लिये मतदान की अपील की, जिससे विकास अवितरत जारी रह सके।