सिग्नेचर ब्रिज उद्घाटन : केजरीवाल ने काटा फिता, मनोज तिवारी के साथ धक्का-मुक्की


नई दिल्‍ली में यमुना पर बने सिग्‍नेचर ब्रिज के उद्धाटन से पहले विरोध करने पहुंचे दिल्‍ली प्रदेश अध्‍यक्ष मनोज तिवारी के साथ धक्कामुक्की की बात सामने आ रही है।
IC : Twitter/ANI

नई दिल्ली (ईएमएस)। नई दिल्‍ली में यमुना पर बने सिग्‍नेचर ब्रिज के उद्धाटन से पहले विरोध करने पहुंचे दिल्‍ली प्रदेश अध्‍यक्ष मनोज तिवारी के साथ धक्कामुक्की की बात सामने आ रही है। तिवारी सिग्‍नेचर ब्रिज के उद्धाटन में न्‍यौता न दिए जाने से नाराज थे और विरोध प्रदर्शन करने के लिए सिग्‍नेचर साइट पर पहुंचे थे। कहा जा रहा है कि मनोज तिवारी की आप कार्यकर्ताओं के साथ्‍ा झड़प हुई। जिसमें धक्‍का-मुक्‍की भी हुई।

देखें कैसे मनोज तिवारी के साथ हुई धक्का-मुक्की

क्या कहना था मनोज तिवारी का

बता दें कि रविवार को मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के हाथों सिग्नेचर ब्रिज का उद्घाटन किया जा रहा है। इस मौके पर अरविंद केजरीवाल अपनी पूरी कैबिनेट के साथ मौके पर मौजूद रहे।

जब पुल के उद्घाटन के बाद मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल अपना भाषण दे रहे थे तब आप के विधायक अमानुल्ला खान ने क्या किया – देखें…

यमुना पर बना यह ब्रिज दिल्ली के वज़ीराबाद से गाज़ियाबाद की ओर जाने वाले लोगों के लिए काफी फायदेमंद साबित होगा। अभी तक ट्रैफिक अधिक होने के नाते यहां काफी जाम लग जाता था जिससे लोगों को निजात मिलेगी।

ब्रिज के उद्घाटन समारोह का दिल्ली की पूर्व मुख्यमंत्री शीला दीक्षित को न्यौता नहीं दिया गया है जबकि इस ब्रिज के निर्माण की योजना उनके कार्यकाल में ही बनी थी। इस पर दिल्ली की आप सरकार का कहना है कि उद्घाटन के लिए विशेष न्यौता की जरूरत नहीं। दिल्ली सबकी है। गौरतलब है कि आईटीओ पर बने स्काईवॉक के उद्घाटन पर मुख्यमंत्री केजरीवाल को भी नहीं बुलाया गया था।