दीपावली के मौके पर स्मृति ईरानी ने अमेठी में 10 हजार साड़ियां बंटवाई


दीपावली पर स्मृति ईरानी ने अमेठी में 10 हजार साड़ियां बंटवाई हैं जिसके हर पैकेट पर स्मृति की फोटो लगी हुई है और दीपावली का तोहफा लिखा हुआ है।
IC : firstpost.com

अमेठी (ईएमएस)। 2019 लोकसभा चुनाव को लेकर सभी पार्टियों ने तैयारी तेज कर दी है। राजनीतिक दृष्टिकोण से अमेठी उत्तर प्रदेश का सबसे महत्वपूर्ण जिला है। कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी को उन्हीं के गढ़ में मात देने के लिए केंद्रीय मंत्री स्मृति हर संभव प्रयास कर रही हैं। इसी कड़ी में दीपावली के मौके पर स्मृति ईरानी ने अमेठी में 10 हजार साड़ियां बंटवाई हैं। साड़ियों के हर पैकेट पर स्मृति की फोटो लगी हुई है और दीपावली का तोहफा लिखा हुआ है।

केंद्रीय मंत्री के निजी सचिव विजय गुप्ता शनिवार देर शाम 10 हजार साड़ियों के साथ अमेठी पहुंचे। एक कार्यक्रम में गुप्ता ने अमेठी के कार्यकताओं को दिवाली के उपहार स्वरूप यह साड़ियां बांटी। अमेठी के तिलोई के नाहर कोठी के पास हुए इस कार्यक्रम में बूथ अध्यक्षों सहित पदाधिकारियों और कार्यकर्ताओं को साड़ी बांटकर स्मृति ईरानी की ओर से दीपावली की शुभकामनाएं दी गई। बता दें कि पिछले लोकसभा चुनाव में बीजेपी ने केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी को अमेठी से मैदान में उतारा था, लेकिन वह इस सीट पर काबिज ना हो पाई। बावजूद इसके स्मृति ने अमेठी से अपना नाता नहीं तोड़ा।