सौतेली मां ने मासूम बेटी को बोरी में भरकर पीटा


सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल

चंडीगढ़ (ईएमएस)। शर्मनाक गैंगरेप के बाद अब चंडीगढ़ एक सौतेली मां द्वारा अपनी साढ़े तीन साल की मासूम बेटी के साथ किए गये जुल्म से शर्मसार है। जुल्म भी ऐसा कि रूह कांप जाए। इस अत्याचार का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वीडियो में जसप्रीत नाम की एक महिला साढ़े तीन साल की मासूम को एक बोरी में भर कर उसे बेरहमी से पीट रही है। मासूम पर जुल्म ढाने वाली 31 साल की औरत मनमोहन सिंह की पत्नी है। वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि जसप्रीत मासूम को एक बोरी में भरकर कस कर बंद कर देती है। उसे ऊपर से नीचे झटकती है। बोरी में बंद मासूम डर के मारे चिल्लाती है। हैवान मां उससे कहती है कि ऐसी ही आवाज उसकी हमेशा निकलनी चाहिए।

जसप्रीत के पति की मौत एक एक्सीडेंट में करीब छह साल पहले हो गई थी। जबकि पीड़ित बच्ची की असली मां की 2016 में कैंसर से मौत हो गई थी। मनमोहन के एक बेटा और एक बेटी हैं। उसने जसप्रीत से शादी कर ली थी। मनमोहन ने कभी नहीं सोचा था कि एक दिन उसकी दूसरी पत्नी हैवान बन कर उसकी छोटी सी बेटी पर टूट पड़ेगी। मनमोहन के बेटे ने हकीकत बताई कि सौतेली मां जरा सी गलती के लिए मासूम को बुरी तरह से मारती-पीटती है। इसके बाद मनमोहन ने जसप्रीत की करतूत मोबाइल में कैद कर ली।

थाने में आरोपी पत्नी के खिलाफ मामला दर्ज करवा दिया। आरोपी महिला दो महीने से अपने मायके में रह रही है। उसने वीडियो सामने आने के बाद खुदकुशी की कोशिश की, लेकिन बच गई। पुलिस ने आरोपी महिला के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। वह फरार बताई गई है। मामला बाल अधिकार कमीशन के ध्यान में भी लाया गया है। अध्यक्ष ने मनमोहन और जसप्रीत को समन जारी किया है।