प्रे‎मिका को खाने पर बुलाकर ‎किया जानलेवा हमला


 प्रे‎मिका के आंख और नाक काटकर खा गया आरोपी, ‎किया गिरफ्तार

मास्को (ईएमएस)। ऑनलाइन सोशल साइट्स के ज्यादा प्रयोग से कई बार इसके द्वारा अनजान व्यक्ति के साथ संबंध बनाना घातक भी हो जाता है। इसका प्रत्यक्ष उदाहरण सामने आया है ‎जिसमें सोशल नेटवर्किंग से मिले एक महिला पर उसके मित्र ने जानलेवा हमला कर दिया। जानकारी के अनुसार रुस के एक शहर में रहने वाली 41 साल की नर्स को ऑनलाइन सोशल नेटवर्किंग के माध्यम से एक 45 वर्ष के व्यक्ति से मुलाकात हुई। इसी माध्यम से बातचीत का सिलसिला उनका बढ़ता रहा। दोनों ही एक दूसरे से केवल सोशल साइट्स के माध्यम से ही जानते थे।

स्थानीय पुलिस ने बताया कि अनातोली येजुकोव नाम के एक व्यक्ति ने 41 साल की तामारा नाम की महिला को अपने हॉस्टल रुम बुलाया। जहां उन्होंने रात के खाने के साथ ड्रिंक की व्यवस्था की थी। जहां खाने-पीने के बाद उस व्यक्ति ने पीड़िता को मारना शुरू कर दिया।पुलिस ने अनुसार उसकी हैवानियत की हद यहीं नहीं रुकी। उसने महिला को दातों से काटने के साथ ही उसके आंख, कान और होठों पर दांत से काटकर खाना शुरु कर दिया। शरीर के लगभग सभी नाजुक हिस्सों पर काटने के साथ ही उसने पीड़िता को जान से मारने की कोशिश की।

उसने महिला के पीठ की हड्डी पर दांत से काट लिया। इस संघर्ष के दौरान तामारा ने बचने की भरपूर कोशिश की। उसके चिल्लाने की आवाज को सुनकर पड़ोसियों ने पुलिस को सूचित किया। जिससे पीड़िता को बचाया जा सका। हालांकि जब तक पुलिस पीड़िता को बचाकर हॉस्पिटल ले जाती तब-तक वह बुरी तरह से घायल हो चुकी थी। इस घटना के बाद अनातोली को तुरंत गिरफ्तार कर लिया गया। तामारा का इलाज हॉस्पिटल में चल रहा है वहीं पीड़िता के परिवार वाले अपराधी के लिए कठोर दंड की मांग कर रहे हैं।