राफेल पर सुप्रीम कोर्ट के फैसले से सामने आया राहुल का झूठ: शाह


सुप्रीम कोर्ट के फैसले पर प्रतिक्रिया करते हुए भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने ट्वीट किया, सच हमेशा जीतता है।
Photo/Twitter

नई दिल्ली। राफेल करार पर फैसला सुनाते हुए सुप्रीम कोर्ट ने कहा कि इस करार पर कोई संदेह नहीं है और न ही इसकी गुणवत्ता पर कोई सवाल है। सुप्रीम कोर्ट के इस फैसले पर प्रतिक्रिया करते हुए भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने ट्वीट किया, सच हमेशा जीतता है। केंद्रीय गृहमंत्री राजनाथ सिंह, गोवा के मुख्यमंत्री मनोहर पर्रिकर, भाजपा उपाध्यक्ष प्रभात झा ने सुप्रीम कोर्ट के फैसले को अहम बताते हुए कहा इससे राफेल करार पर किए गए दुष्प्रचार का औचित्यहीन नहीं रह जाएगा है।

उन्होंने कहा राफेल पर आए सुप्रीम कोर्ट के फैसले ने राजनीतिक फायदे के लिए फैलाए जा रहे कांग्रेस अध्यक्ष के झूठ को उजागर कर दिया है। कोर्ट को इस डील में न ही कोई खराबी दिखी है न किसी तरह का पक्षपात दिखा है। इसके विपरीत सुप्रीम कोर्ट ने कहा ऑफसेट भागीदारों का चयन करने में सरकार की कोई भूमिका नहीं थी। इसलिए इस सौदे को बदनाम करने वाले लोगों के मकसद पर स्पष्ट प्रश्न उठाता है, यह भारत के लिए महत्वपूर्ण है।

– ईएमएस

अगले पेज पर देखिये राजनाथ सिंह  का बयान…