सोनिया के दामाद वाड्रा पर कार्रवाई से तिलमिलाई कांग्रेस, कहा डर्टी पॉलिटिक्स कर रही भाजपा


कांग्रेस ने सोनिया गांधी के दामाद और राहुल गांधी के जीजा रॉबर्ट वाड्रा और उनके सहयोगियों के ठिकानों पर हुई छापेमारी को लेकर तिलमिला गई है।
Photo/Twitter

नई दिल्ली। कांग्रेस ने सोनिया गांधी के दामाद और राहुल गांधी के जीजा रॉबर्ट वाड्रा और उनके सहयोगियों के ठिकानों पर हुई छापेमारी को लेकर तिलमिला गई है। इस छापेमारी पर कांग्रेस के वरिष्ठ नेता और प्रवक्ता अभिषेक मनु सिंघवी ने कहा कि पांच राज्य में संभावित हार को देखकर भारतीय जनता पार्टी प्रतिशोध की राजनीति कर रही है। उन्होंने कहा कि पांच राज्यों की हार से घबरकार बीजेपी प्रतिशोध की राजनीति कर रही है। बीजेपी ने ईडी, इनकम टैक्स डिपार्टमेंट, सीबीआई को बंधुआ मजदूर बना दिया है। सिंघवी ने कहा कि मोदी सरकार जानती है कि उसका क्या हश्र होने वाला है। इसकारण डर्टी पॉलिटिक्स हो रही है, बीजेपी ने भ्रष्टाचार विरोध का मुखौटा लगा रखा है।

सिंघवी ने कहा कि बीजेपी की बौखलाहट दिन प्रतिदिन बढ़ रही है। मोदी सरकार ने सिद्धांत कूड़ेदान में फेंक दिए हैं। इस मुद्दे पर सस्ती राजनीति की जा रही है। हम इसकी भर्त्सना करते हैं। उन्होंने कहा कि मतदान के थोड़े दिन बाद यह सब हुआ है। 7 और 8 दिसंबर सुबह 4 बजे तक रॉबर्ट वाड्रा के ऑफिस में रेड किया गया।कांग्रेस नेता ने कहा कि वाड्रा के सहयोगी मनोज अरोड़ा और दूसरे संबंधित लोगों के घरों में छापेमारी हुई। सभी को हिरासत में लिया गया है, घर में उलट-पुलट किया गया है। बीकानेर में जमीन घोटाले की बात कर रहे थे। लेकिन राजस्थान सरकार के आने के बाद केंद्र के इशारे पर कार्रवाई शुरू हुई। तीनों में रॉबर्ट वाड्रा का जिक्र नहीं है। बता दें कि प्रवर्तन निदेशालय की टीम ने रक्षा सौदों में कमीशन मामले में रॉबर्ट वाड्रा और उनके सहयोगियों के ठिकानों पर शुक्रवार सुबह से छापेमारी कर रही है।ये छापेमारी दिल्ली सहित एनसीआर इलाके में की जा रही है।ईडी ने रॉबर्ट वाड्रा के बेहद करीबी रहे कांग्रेस नेता जगदीश शर्मा के ठिकाने पर भी छापेमारी की है।

– ईएमएस