अब भाजपा विधायक मतदाताओं को धमकाते हुए दिखे


कोटा। राजस्थान में भाजपा विधायकों के विवादित विडियों लगातार सामने आ रहे है। भाजपा विधायक प्रहलाद गुंजल के कोटा के सीएमएचओ को धमकाने के बाद अब विधायक भवानी ंिसह राजावत के वोटर्स को धमकाने का विडियो सामने आया है। इसके अलावा म्यूनिसिपलिटी चेयरमैन प्रमोद जैन के कफ्र्यू न हटाने पर पुलिस अधिकारी को गाली देने का ऑडियो टेप भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। कोटा के लाडपुरा से विधायक राजावत हाल ही में हुए नगर निकाय चुनावों के दौरान वोटर्स को धमकाते दिखे थे, जिसका विडियो अब सामने आया है। उन्होंने एक चुनावी सभा में कहा था कि आजकल सब पता चल जाता है, किसे वोट दिया है। अगर कमल को वोट नहीं दिया तो सबको घरों से बाहर फेंक दूंगा। सबका सामान उनके घरों से बाहर ंिफकवा दूंगा और कोई माई का लाल बचाने भी नहीं आ सकेगा।Ó राजावत का एक और विडियो सामने आया है जिसमें वह एक ऑन डयूटी पुलिस ऑफिसर को धमका रहे हैं।


० चुनाव में साम-दाम, दंड-भेद सब चलता है : राजावत
मतदाताओं को धमकाने के मामले पर अपनी गलती मानने के बजाए राजावत ने कहा कि चुनाव में साम-दाम, दंड-भेद सब चलता है। मैंने कहा था कि हम तुम्हारी मदद कर रहे हैं और अगर तुम हमारी मदद नहीं करोगे तो तुम्हें रहने का हक नहीं है। ये मैंने अकेले नहीं किया है, देश के सारे राजनेता ऐसा करते हैं।

० कांग्रेस ने की जांच की मांग
कांग्रेसी नेता और पूर्व मंत्री हरिमोहन शर्मा ने भाजपा के दोनों नेताओं के खिलाफ जांच की मांग की है। इससे पहले राजस्थान के ही बीजेपी विधायक प्रहलाद गुंजल का विडियो टेप सामने आया था जिसमें वह डॉक्टर को धमकी दे रहे थे। इस पर उन्हें सस्पेंड किया गया था। माना जा रहा है कि राज्य में बीजेपी के कुछ नेता ही इन ऑडियो-विडियो टेप को लीक कर रहे हैं।

० विडियो नहीं देखा : एसपी
कोटा के एसपी तेजरा ंिसह ने कहा है कि उन्होंने अभी विडियो नहीं देखा है। अगर पीडि़तों की ओर से कोई शिकायत आती है तो कार्रवाई की जाएगी।