कैंसर पर जीत हासिल कर वापस लौटी सोनाली बेंद्रे प्रशंसकों को देख हुई भावुक


कैंसर जैसी घातक बीमारी से जंग जीतकर अभिनेत्री सोनाली बेंद्रे मुंबई वापस घर लौट आईं हैं। सोनाली सोमवार सुबह मुंबई एयरपोर्ट पहुंचीं।
Photo/Twitter

मुंबई। कैंसर जैसी घातक बीमारी से जंग जीतकर अभिनेत्री सोनाली बेंद्रे मुंबई वापस घर लौट आईं हैं। सोनाली सोमवार सुबह मुंबई एयरपोर्ट पहुंचीं। इस दौरान उनके पति गोल्डी बहल भी उनके साथ थे। ब्लैक जींस और जैकेट पहने जब सोनाली मुंबई एयरपोर्ट पर उतरीं तो उनके चेहरे पर मुस्कुराहट थी जिससे ये साफ जाहिर हो रहा था कि वो भारत आकर कितना सुकून महसूस कर रही हैं। इन फोटोज में सोनाली बोल्ड लुक में नजर आ रही हैं। फैंस और मीडिया का प्यार देखकर सोनाली और उनके पति भावुक हो गए। सोनाली की आंखों में तो जैसे आंसू ही आ गए। फिर उन्होंने हाथ जोड़कर सबको थैंक्यू कहा। एयरपोर्ट से निकलकर गाड़ी तक जाते हुए सोनाली बेंद्रे ने पति गोल्डी बहल का हाथ थामा हुआ था। कैंसर की वजह से सोनाली काफी कमजोर हो गई हैं। जिस वजह से पति पूरे समय उन्हें संभाले हुए थे।

सोनाली के पति गोल्डी ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि वो अब अच्छा महसूस कर रही हैं और तेजी से रिकवर भी हो रही हैं। फिलहाल के लिए उनका इलाज पूरा हो चुका है। लेकिन बीमारी वापस आ सकती है इसलिए इनकी नॉर्मल चेकअप चलते रहेंगे। ज्ञात हो कि सोनाली बेंद्रे पिछले पांच महीने से न्यूयॉर्क में कैंसर का इलाज करवा रही हैं। न्यूयार्क में करीब पांच महीने तक कैंसर का इलाज करवाने के बाद सोनाली बेंद्रे घर वापस आने को लेकर काफी एक्साइटेड हैं। जुलाई के पहले हफ्ते में सोनाली ने बताया था कि वह हाईग्रेड कैंसर से पीड़ित हैं और इस बीमारी के इलाज के सिलसिले में न्यूयार्क में हैं। इंस्टाग्राम पर पोस्ट शेयर करते हुए सोनाली ने कहा, कहते हैं कि दूरियां दिलों को करीब ले आती हैं।

सोनाली ने आगे लिखा- ऐसा जरूर होता है। उस दूरी को कभी कम न समझें जो सबक देती है। अपने घर से दूर न्यूयार्क में मैंने महसूस किया कि मैं कई कहानियों से रूबरू हो रही हूं। हर व्यक्ति अपनी कहानी अलग तरीके लिखना चाहता है। हर व्यक्ति इसके लिए संघर्ष करता है लेकिन कभी हार नहीं मानता। उन्होंने आगे कहा है कि अब वह वहां जा रही हैं जहां उनका दिल है, यानी अपने घर। सोनाली ने कहा, यह एक ऐसा अहसास है जिसे मैं शब्दों में बयान नहीं कर सकती लेकिन मैं कहना चाहती हूं कि एक बार फिर अपने परिवार और दोस्तों से मिलने की बहुत खुशी है। यह समय रोमांच, प्यार और उस अपनेपन का है जिसके सहारे मैं यहां तक पहुंच पाई।

– ईएमएस