कसौटी-2 में धमाकेदार एंट्री बाद हिना खान उर्फ कोमोलिका क्यों हैं नदारद


धारावायिक 'कसौटी जिंदगी के 2' कोमोलिका का किरदार निभा रहीं हिना खान की शो में धमाकेदार प्रवेश के बाद से लापता हैं।
तस्वीर साभार | इंस्टाग्राम

नई दिल्ली। छोटे पर्दे पर चलने वाले चर्चित धारावायिक ‘कसौटी जिंदगी के 2’ कोमोलिका का किरदार निभा रहीं हिना खान की शो में धमाकेदार प्रवेश के बाद से लापता हैं। थोड़ी सी झलक दिखाकर ही दर्शकों को उन्होंने अपना दीवाना बना दिया था। मगर कुछ ही एपिसोड्स के बाद हिना खान अचानक ही शो से गायब हो गईं। हिना के शो में ना दिखने से फैंस उन्हें काफी मिस कर रहे हैं। लेकिन अभिनेत्री के प्रशंसकों के लिए बुरी खबर है। एक रिपोर्ट के मुताबिक, हिना खान अभी कुछ दिन और दर्शकों से दूर रहेंगी।

दरअसल, कसौटी का हिस्सा बनने से पहले हिना खान ने कुछ दूसरे प्रोजेक्ट्स भी साइन किए थे। फिलहाल वो समय निकाल कर उन्हें पूरा करने में लगी हैं। साथ ही वो अपने अपकमिंग शो के लिए बाइक राइडिंग भी सीख रही हैं। हिना खान कुछ वक्त पहले ही अपने बॉयफ्रैंड रॉकी जयसवाल के साथ मालदीव घूमने गईं थी। ये भी एक कारण है, जिसकी वजह से वो शो में लगातार नहीं दिख रही थीं।

बता दें कि कोमोलिका के डायलॉग भी सोशल मीडिया पर काफी हिट हुए थे। कोमोलिका के डायलॉग के टिक टॉक वीडियोज बना गए। हिना खान ने इसका क्रेडिट प्रोड्यूसर एकता कपूर को दिया था। इससे पहले छोटे पर्दे पर हिना खान टीवी शो ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ और बिग बॉस में नजर आई थीं। ये रिश्ता क्या कहलाता है में हिना ने एक आदर्श बहू अक्षरा का किरदार निभाया था। हालांकि, बिग बॉस सीजन 11 में उनकी छवि थोड़ी निगेटिव हो गई थी, जिसके बाद अब वह कसौटी जिंदगी के 2 में निगेटिव रोल प्ले करती नजर आ रही हैं।

– ईएमएस