टूटे पैर के साथ पिज्जा पार्टी करने पहुंचीं आलिया


हाल ही में अभिनेत्री आलिया भटट अपने टूटे पैर के साथ वरुण की पिज्जा पार्टी करने पहुंचीं।
Photo/Twitter

मुंबई। हाल ही में अभिनेत्री आलिया भट्ट अपने टूटे पैर के साथ वरुण की पिज्जा पार्टी करने पहुंचीं। वो क्रच के सहारे चल रही थीं। इस पार्टी की कई फोटोज सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। जिनमें आलिया-वरुण मस्ती के मूड में दिख रहे हैं।बीते रोज ही आलिया और रणबीर कपूर का एक वीडियो सोशल मीडिया पर लीक हुआ। जिसमें दोनों एक ऊंची इमारत पर खतरनाक स्टंट करते दिखीं।

Photo/Twitter

इन वायरल फोटोज-वीडियो में रणबीर-आलिया एक बिल्डिंग की छत पर बने रेलिंग पर चढ़े नजर आ रहें। इनता ही नहीं रेलिंग पर दोनों काफी खतरनाक हरकत करते हुए दिखाई दे रहे हैं। रणबीर और अलिया इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म‘ब्रह्मास्त्र’की शूटिंग में बिजी हैं।

सामने आया ये वीडियो मुंबई का हैं, जहां आलिया-रणबीर ‘ब्रह्मास्त्र’ की शूटिंग कर रहे हैं। इस वीडियो लेकर कहा जा रहा है कि ‘ब्रह्मास्त्र’ की शूटिंग के सेट से यह वीडियो लीक हो गया है जो इंटरनेट पर वायरल हो रहा है। बात करें रणबीर और आलिया की पर्सनल लाइफ की तो ये दोनों हाल ही में हाथों में हाथ डाले मुंबई के एक क्लिनिक से बाहर निकलते हुए नजर आए थे।

मीडिया में खबरें थी कि बॉयफ्रेंड होने के नाते रणबीर आलिया के साथ डॉक्टर के पास गए थे। बता दें कि आलिया और रणबीर कम वक्त में ही बॉलीवुड के सबसे पॉपुलर कपल बन चुके हैं। आलिया भट्ट इन दिनों पैर की इंजरी से जूझ रही हैं, लेकिन इसके बावजूद वो अपने प्रोफेशनल कमिटमेंट पूरे कर रही हैं। जहां एक तरफ वो रणबीर कपूर के साथ अपकमिंग फिल्म ब्रह्मास्त्र की शूटिंग में बिजी हैं। वहीं दूसरी तरफ वो करण जौहर की फिल्म कलंक का लास्ट शेड्यूल भी पूरा कर रही हैं।

– ईएमएस