सुपर स्टार राजेश खन्ना और बेटी का एक ही दिन आज जन्मदिन, याद कर भावुक हुई ट्विंकल


सुपरस्टार राजेश खन्ना का आज जन्मदिन है। आपको यह जानकर आश्चर्य होगा कि उनकी बड़ी बेटी ट्विंकल खन्ना का भी आज ही जन्मदिन है।
Photo/Twitter

नई दिल्ली। अपने जमाने के सुपरस्टार राजेश खन्ना का आज जन्मदिन है। आपको यह जानकर आश्चर्य होगा कि उनकी बड़ी बेटी ट्विंकल खन्ना का भी आज ही जन्मदिन है। पिता के जन्मदिन पर ट्विंकल उनकी यादें स्मरण कर भावुक हो गई। राजेश खन्ना अपने प्रशंसकों के बीच काका के नाम से मशहूर थे। ट्विंकल ने इस मौके पर पिता की एक विशेष तस्वीर शेयर की है और उनके जन्मदिन से जुड़ा एक रोचक किस्सा भी शेयर किया है। ज्ञात हो कि पिता बेटी से जुड़ा एक अनूठा संजोग भी है कि दोनों का जन्मदिन एक ही दिन पड़ता है। ट्विंकल खन्ना ने काका की जो फोटो शेयर की है वो काफी पुरानी है। फोटो उनके जन्मदिन के दिन की ही लग रही है। जिसमें वे अपने बंगले की बालकनी से बाहर आकर फैंस को संबोधित करते नजर आ रहे हैं। फोटो पर कैप्शन में उन्होंने लिखा- जब मैं छोटी थी तब बर्थडे वाले दिन ट्रक से लदे फूल आते थे। ये फूल पापा के लिए आते थे मगर मुझे ये कह कर मनाया जाता था कि ये मेरे लिए आए हैं।

ट्विंकल की अपने पिता के संग काफी अच्छी बॉन्डिंग थी। दोनों एक साथ जन्मदिन मनाते थे। ट्विंकल हर साल जन्मदिन पर पिता को याद करती हैं और उनकी बेहद खास तस्वीर सोशल मीडिया पर साझा करती हैं। राजेश खन्ना को 70 के दशक का सुपरस्टार कहा जाता है। इस दौरान उनकी फिल्में बॉक्स ऑफिस पर लगातार हिट हुईं। वे महिलाओं के फेवरिट हुआ करते थे। उनके चार्म और अंदाज पर लोग फिदा थे। ट्विंकल की बात करें तो वे पति अक्षय के साथ वैकेशन पर हैं। हाल ही में जयपुर में फिल्म केसरी के एक शेड्यूलकी की शूटिंग खत्म करने के बाद अक्षय कुमार और ट्विंकल बर्थडे सेलिब्रेट करने थाइलैंड के लिए रवाना हुए। यहीं पर दोनों नया साल भी मनाएंगे। मुंबई एयरपोर्ट में अक्षय और ट्विंकल ने इंस्टाग्राम पर फोटो भी शेयर की।

– ईएमएस