शाहरुख के बेटे अबराम ने जब फोटोग्राफर्स को लगा दी डांट


अबराम की फोटोग्राफर्स ने तस्वीर लेना शुरू कर द‍िया। उसे डांट लगाते हुए कहा कि नो प‍िक्चर्स, ये अंदाज देखकर वहां मौजूद सभी लोग हंस पड़े।
Photo/Twitter

मुंबई। शाहरुख खान के बेटे अबराम खान हाल ही में उन्हें ऐश्वर्या राय बच्चन की बेटी आराध्या की बर्थडे पार्टी में देखा गया। अबराम उम्र में भले ही अभी छोटे हैं लेकिन उनके नखरे स्टार्स वाले हैं। इसकी एक झलक बच्चन पर‍िवार की पार्टी में द‍िखाई दी। जब अबराम ने मीड‍िया को प‍िक्चर लेने पर नाराजगी द‍िखाई।

दरअसल, अबराम अपनी दोस्त आराध्या की पार्टी अटेंड करने पहुंचे थे। जैसे ही अबराम अपनी नैनी के साथ पार्टी से न‍िकले फोटोग्राफर्स ने उनकी तस्वीर लेने के लिए क्ल‍िक करना शुरू कर द‍िया। लेकिन ये देखकर नन्हे अबराम को गुस्सा आ गया। उन्होंने वहीं फोटोग्राफर्स की डांट लगाते हुए कहा कि नो प‍िक्चर्स, वैसे अबराम का ये अंदाज देखकर वहां मौजूद सभी लोग हंस पड़े।

Photo/Instagram

बता दें अबराम की मुलाकात अमिताभ बच्चन से भी हुई। इस बारे में अमिताभ ने इंस्टाग्राम पर फोटो शेयर करते मजेदार वाक्या भी सुनाया। उन्होंने लिखा, ये हैं शाहरुख खान के नन्हे अबराम, जो ये सोचते और विश्वास ही नहीं लगते बल्कि पूरी तरह से ये मानते हैं कि मैं शाहरुख खान का पिता हूं। साथ ही वे इस बात से हैरान रहते हैं कि मैं शाहरुख के घर में उनके साथ नहीं रहता हूं।

– ईएमएस