दो दशक बाद संजय और माधुरी आए साथ-साथ


Image credit : Youtube

बॉलीवुड की धकधक गर्ल माधुरी दीक्षित और हरफनमौला हीरो संजय दत्त की जोड़ी दो दशक पहले तो बड़े पर्दे पर खूब धूम मचा चुकी है। ऐसे में खबर आ रही है कि एक बार फिर माधुरी और संजय एक साथ करण जौहर की फिल्म ‘कलंक’ में नजर आने वाले हैं।

दरअसल इससे पहले जो खबरें आ रहीं थीं उसमें यही कहा गया था कि दोनों कलाकार फिल्म का ह‍िस्सा जरूर हैं, मगर फिल्म में कोई भी सीन साथ नहीं करेंगे। इस खबर से फैंस खासे निराश थे, लेकिन उनके लिए खुशी की बात यह है कि एक अन्य र‍िपोर्ट में कहा जा रहा है कि दोनों साथ-साथ नजर आएंगे। दोनों स्टार्स ने एक साथ कई सीन शूट किए हैं।

हालांकि इस पर आधिकारिक मोहर नहीं लग पाई है। इस फिल्म को लेकर जब माधुरी से सवाल किया गया था कि संजय दत्त के साथ लंबे समय बाद फिल्म में काम करने का अनुभव कैसा रहा तो उन्होंने सीधा कुछ कहने से बचते हुए कह दिया था कि ‘कलंक संजय दत्त के अलावा वरुण धवन और आलिया भट्ट की भी फिल्म है।’ बहरहाल सूत्र तो यही कह रहे हैं कि फिल्म के अनेक शूट में दोनों कलाकार साथ देखे गए हैं, ऐसे में फिल्म में भी वो साथ ही नजर आएंगे, लेकिन ये अभी अफवाहें ही हैं, क्योंकि आधिकारिक कुछ नहीं कहा जा रहा है।