लोन नहीं चुकाने पर अभिनेता राजपाल यादव को 3 महीने की सजा


दिल्ली हाईकोर्ट ने शुक्रवार को 5 करोड़ का लोन न चुका पाने के मामले में दोषी पाते हुए हास्य अभिनेता राजपाल यादव को 3 महीने की सजा सुनाई है।
Photo./Twitter

नई दिल्ली । दिल्ली हाईकोर्ट ने शुक्रवार को 5 करोड़ का लोन न चुका पाने के मामले में दोषी पाते हुए हास्य अभिनेता राजपाल यादव को 3 महीने की सजा सुनाई है। हाईकोर्ट के फैसला सुनाते ही उन्हें दिल्ली पुलिस ने तत्काल हिरासत में ले लिया। यह लोन फिल्म ‘अता पता लापता’ के निर्माण के दौरान 2010 में राजपाल और उनकी पत्नी राधा ने लिया था। इस फिल्म के द्वारा राजपाल ने पहली बार फिल्म निर्देशन में हाथ आजमाया था। राजपाल ने फिल्म के लिए दिल्ली के एक बिजनसमैन से 5 करोड़ रुपये का लोन लिया था।

फिल्म ‘अता पता लापता’ साल 2012 में रिलीज होने के साथ ही बुरी तरह से फ्लॉप साबित हुई। माना जाता है कि वह इस वजह से लोन का पैसा समय से नहीं चुका सके। उल्लेखनीय है कि इससे पहले अप्रैल में चेक बाउंस मामले में दिल्ली के कड़कड़डूमा कोर्ट ने 6 महीने की जेल की सजा सुनाई थी। हालांकि, उन्हें इसके बाद जमानत मिल गई थी। राजपाल यादव और उनकी पत्नी राधा की कंपनी के खिलाफ चेक बाउंस के सात मामले दर्ज हैं।

– ईएमएस