कपिल शर्मा शो में दबंग खान ने अपनी शादी न करने का किया खुलासा


बॉलीवुड के दबंग खान यानी सलमान खान ने कपिल शर्मा के शो पर अपने शादी न करने का वाकया सुनाया।
Photo/twitter

मुंबई। बॉलीवुड के दबंग खान यानी सलमान खान ने कपिल शर्मा के शो पर अपने शादी न करने का वाकया सुनाया। सलमान खान ने बताया कि एक बार संजय दत्त उन्हें शादी करने की सलाह दे रहे थे, लेकिन उसी दौरान उनकी वाइफ का फोन आ गया और वो मुझे रोक कर वहां से निकल गए। सलमान खान के इतना कहते ही कपिल शर्मा और शो के जज नवजोत सिंह सिद्धू सहित वहां मौजूद सभी लोग ठहाके मारकर हंसने लग गए। दरअसल, सलमान खान इस दौरान संजय दत्त की खिल्ली उड़ा रहे थे, क्योंकि उन्होंने उन्हें शादी करने की सलाह दी थी।

सलमान खान इस बार कपिल शर्मा के कॉमेडी शो में नजर आएंगे। इस दौरान कपिल शर्मा के साथ उन्होंने जमकर मस्ती की। बॉलीवुड के दबंग खान यानी सलमान खान ने कपिल शर्मा के शो पर अपने और संजय दत्त का एक वाकया भी सुनाया। सलमान खान ने बताकि एक बार संजय दत्त उन्हें शादी करने की सलाह दे रहे थे, लेकिन उसी दौरान उनकी वाइफ का फोन आ गया और वो मुझे रोक कर वहां से निकल गए। सलमान खान के इतना कहते ही कपिल शर्मा और शो के जज नवजोत सिंह सिद्धू सहित वहां मौजूद सभी लोग ठहाके मारकर हंसने लग गए। दरअसल, सलमान खान इस दौरान संजय दत्त की खिल्ली उड़ा रहे थे, क्योंकि उन्होंने उन्हें शादी करने की सलाह दी थी।
सलमान खान और कपिल शर्मा का यह वीडियो लोगों को बहुत पसंद आ रहा है। कपिल शर्मा ने अपने कॉमेडी शो के जरिए छोटे परदे पर जबरदस्त तरीके से वापसी की। उनके शो के पहला मेहमान ‘सिंबा’ की टीम बनी थी। इस दौरान रणवीर सिंह और चंदन प्रभाकर ने कपिल शर्मा का दीपिका पादुकोण को लेकर खूब मजाक बनाया था। इस शो के पहले एपिसोड को लोगों ने खूब पसंद किया था।

– ईएमएस