कंगना रनौत ने दिया अपने आलोचकों को जवाब


मणिकर्णिका: द क्वीन ऑफ झांसी की रिलीज के लिए तैयार अभिनेत्री कंगना रनौत ने आलोचकों को जवाब देते हुए कहा कि फिल्म देखने के बाद सभी का मुंह बंद हो जाएगा।
Photo/Twitter

मुंबई)। अपनी आने वाली फिल्म मणिकर्णिका: द क्वीन ऑफ झांसी की रिलीज के लिए तैयार अभिनेत्री कंगना रनौत ने आलोचकों को जवाब देते हुए कहा कि फिल्म देखने के बाद सभी का मुंह बंद हो जाएगा। दरअसल मंगलवार को मुंबई में अंकिता लोखंडे के साथ कंगना ने अपनी फैशन डिजाइनर दोस्त नीता लुल्ला की क्रिसमस सेलिब्रेशन पार्टी के मौके पर मीडिया से बातचीत करते हुए यह बात की। कंगना ने कहा कि मुझे नहीं लगता कि मेरे आलोचक मेरे या मेरे फिल्म के बारे में अच्छी बातें कर रहे होंगे। फिल्म देखने के बाद इन सभी लोगों का मुंह बंद हो जाएगा। और जो अच्छी बातें कर रहे हैं, वह चुप नहीं होंगे।

बता दें कि आने वाली फिल्म मणिकर्णिका: द क्वीन ऑफ झांसी में कंगना ने मुख्य किरदार निभाने के साथ ही फिल्म का निर्देशन भी किया है। हाल ही में लॉन्च हुए फिल्म के ट्रेलर के बाद दर्शकों की जबरदस्त प्रतिक्रिया मिल रही है। सकारात्मक प्रतिक्रिया मिलने के बाद कंगना ने कहा कि मुझे लगता है यह एक टीम के काम का परिणाम है। कंगना ने बताया कि शुरुआत में उन्हें बहुत मुश्किल हुई, परंतु बाद में उन्हें लगा कि वह एक कलाकार और एक निर्देशक के रूप में फिल्म के साथ न्याय कर सकती हैं। कंगना ने बताया कि वह फिल्म की रिलीज के लिए बहुत उत्साहित हैं। दर्शकों के सामने इसे पेश करने का इंतजार नहीं कर सकते। कंगना ने बताया कि फिल्म के दौरान लेखकों ने अच्छा समर्थन किया हैं। डॉ विजेंद्र प्रसाद कंगना की अगली फिल्म भी लिख रहे हैं। अपनी अगली फिल्म की शैली के बारे में पूछे गए सवाल के जवाब में कंगना ने कहा कि यह एक प्रेम कहानी है, परंतु किसी इंसान के साथ नहीं। बता दें कि अगले साल 25 जनवरी 2019 को फिल्म मणिकर्णिका: द क्वीन ऑफ झांसी रिलीज होगी।

– ईएमएस