पुलिस कर रही अक्षरा की तस्वीरों की जांच, एफआईआर दर्ज


मुंबई पुलिस फिल्म अभिनेत्री अक्षरा हासन की लीक हुई तस्वीरों की जांच कर रही है कि ये फोटो असली है या नकली।
मुंबई की वर्सोवा पुलिस ने दर्ज किया है केस

मुंबई। मुंबई पुलिस फिल्म अभिनेत्री अक्षरा हासन की लीक हुई तस्वीरों की जांच कर रही है कि ये फोटो असली है या नकली। मुंबई की वर्सोवा पुलिस ने एक अज्ञात के खिलाफ एफआईआर दर्ज की है। प्राइवेट फोटो लीक होने के मामले में अभिनेत्री ने बीकेसी के साइबर पुलिस स्टेशन में एक लिखित शिकायत दर्ज कराई थी।

पुलिस इस मामले की भी जांच कर रही है कि तस्वीरें प्राप्त करने के लिए संदिग्ध ने अक्षरा का मोबाइल या फिर किसी दूसरे गैजेट को हैक किया हो। अज्ञात के खिलाफ आईपीसी की धारा 500 (मानहानि) के साथ आईटी ऐक्ट की धारा 66 और 66 ई के तहत मामला दर्ज हुआ है। वर्सोवा थाने के सीनियर इंस्पेक्टर रवींद्र बदगुजर ने एफआईआर की पुष्टि की लेकिन अन्य जानकारी देने से इनकार कर दिया।

बता दें कि मशहूर अभिनेता कमल हासन की बेटी अक्षरा ने 7 नवंबर को ट्वीट किया था, ‘हाल ही में मेरी प्राइवेट तस्वीरें इंटरनेट पर लीक हो गई। ये किसने किया है और क्यों इसकी अभी मुझे जानकारी नहीं है। लेकिन जो मुझे पता चला है वह यह है कि किसी नौजवान लड़की को एक दूषित दिमाग अपने एंजॉयमेंट के लिए ऐसे घृणित कार्य में विक्टिम बनाए, यह वाकई दुर्भाग्यपूर्ण है।’ उन्होंने आगे लिखा, ‘और जब इसे आई-कैचिंग हेडलाइन लगाकर शेयर किया जाता है, तो यह मुझे अंदर तक कचोटता है और मेरे उत्पीड़न और असहायपन में हर किसी को भागीदार बनाता है।’ उन्होंने आगे लिखा, ‘ऐसे समय जब हैशटैग मीटू अभियान के तहत देश में बवाल मचा हुआ है, इस तरह का अपराध डिस्टर्ब और अपसेट करता है।’ अक्षरा ने उसके बाद ट्वीट किया कि उन्होंने तस्वीरें लीक करने के पीछे जिम्मेदार शख्स का पता लगाने के लिए मुंबई पुलिस और साइबर सेल से मदद मांगी है।

– ईएमएस