अक्षरा की निजी तस्वीरें मैंने लीक नहीं की


तनुज विरवानी ने कहा कि उनके पास अक्षरा हासन की निजी पलों की ये तस्वीरें थीं लेकिन उन्होंने इन्हें लीक नहीं किया है।
Photo/Twitter
रति अग्निहोत्री के बेटे तनुज विरवानी ने कहा

मुंबई। अभिनेत्री रति अग्निहोत्री के बेटे तनुज विरवानी ने कहा कि उनके पास अक्षरा हासन की निजी पलों की ये तस्वीरें थीं लेकिन उन्होंने इन्हें लीक नहीं किया है। तनुज का कहना है कि मीडिया ने उन्हें गलत तरह से कोट किया है। तनुज ने कहा, ‘साल 2013 से 2017 तक 4 सालों तक मैंने अक्षरा को डेट किया था। जैसे सभी कपल अपने फोटो एक-दूसरे से शेयर करते हैं वैसे ही हमने भी अपनी तस्वीरें आपस में शेयर की थीं। अक्षरा ने अपने प्राइवेट फोटो भी मुझसे शेयर किए थे लेकिन मैंने उन्हें उसी समय डिलीट कर दिया था। मैं अपनी निजी लाइफ के बारे में बात नहीं करना चाहता हूं लेकिन मेरा नाम सामने आने के बाद में मुझे सफाई देने के लिए सामने आना पड़ा।’

तनुज ने बताया कि ब्रेकअप के बाद भी वह अक्षरा के टच में हैं और दोनों अच्छे दोस्त हैं। उन्होंने बताया कि वे पहली बार 2013 में मिले थे और ब्रेकअप के बाद भी उनके बीच में कोई मनमुटाव नहीं है। तनुज ने बताया कि पुलिस में शिकायत दर्ज कराने से पहले भी अक्षरा ने उन्हें बताया था। उन्होंने कहा कि अगर इस मामले पर पुलिस उनसे संपर्क करती है तो वह पूरी तरह जांच में सहयोग करने के लिए तैयार हैं। मालूम हो कि अभिनेता कमल हासन की बेटी अक्षरा हासन की हाल में कुछ निजी तस्वीरें लीक हो गईं। इस संबंध में उन्होंने रविवार को पुलिस में शिकायत भी दर्ज कराई थी।

हाल में यह बात सामने आई थी कि ऐक्ट्रेस रति अग्निहोत्री के बेटे तनुज विरवानी के साथ अक्षरा ने यह तस्वीरें शेयर की थीं। पुलिस ने भी इस बात को स्वीकार किया है। बताया जा रहा है कि ये तस्वीरें साल 2013 में ली गई थीं। गौरतलब है कि पूर्व में अक्षरा हासन और तनुज विरवानी रिलेशनशिप में रहे हैं और 2016 में इनका ब्रेकअप हो गया था। हालांकि पहले तनुज ने कथित तौर पर इस बात से इनकार किया था कि उनके पास अक्षरा की ऐसी कोई तस्वीरें थीं।

– ईएमएस