शाहरुख खान की फिल्म ‘जीरो’ का ट्रेलर देखा कि नहीं?


बॉलिवुड सुपरस्टार शाहरुख खान और कटरीना कैफ फिल्म 'जीरो' में एक बार फिर साथ दिखाई देंगे जिसका डायरेक्शन आनंद एल राय ने किया है।

फिल्म का डायरेक्शन आनंद एल राय ने किया

मुंबई (ईएमएस)। बॉलिवुड सुपरस्टार शाहरुख खान और कटरीना कैफ फिल्म ‘जीरो’ में एक बार फिर साथ दिखाई देंगे जिसका डायरेक्शन आनंद एल राय ने किया है। इस फिल्म में शाहरुख और कटरीना के साथ अनुष्का शर्मा भी लीड रोल में हैं। इस फिल्म का ट्रेलर रिलीज किया गया है। इस मौके पर कटरीना ने भी फिल्म से जुड़े अपने शेयर किए।

मीडिया से बात करते हुए कटरीना ने कहा, ‘शाहरुख के साथ ऑन-स्क्रीन रोमांस करना कठिन था क्योंकि हमारा रिश्ता जैसा असल जिंदगी में है, पर्दे पर उससे कुछ अलग ही दिखाया गया है। फिल्म में मेरा कैरक्टर इतना जिंदादिल है कि वह इस बात की परवाह नहीं करती है कि उसके सामने एक बौना आदमी है।”इस फिल्म में शाहरुख खान एक बौने आदमी का रोल निभा रहे हैं जबकि अनुष्का एक ऐसी साइंटिस्ट का रोल निभा रही हैं जो सेरेब्रल पाल्सी नाम की बीमारी से जूझ रही हैं। यह फिल्म इस साल 21 दिसंबर को रिलीज होने जा रही है। बता दें कि फिल्म में कटरीना कैफ एक ऐसी फिल्म ऐक्ट्रेस का रोल निभा रही हैं जो शराबी है। अपने कैरक्टर के बारे में उन्होंने कहा, ‘हालांकि फिल्म में मेरे कैरक्टर और मेरी रियल लाइफ में मेरा प्रफेशन एक जैसा है लेकिन हमारी पर्सनैलिटी एक जैसी नहीं है। ईमानदारी से कहूं तो मैंने अपने फिल्मी सफर में बहुत कुछ सीखा है।’