‘शकीला’ फिल्‍म का फर्स्‍ट लुक जारी


हाल ही में फिल्‍म शकीला का फर्स्‍ट लुक जारी किया गया है। इसमें वह शकीला के गेट अप में ऐक्‍ट्रेस रिचा चड्ढा नजर आ रही हैं।
Photo/Twitter
शकीला के गेटअप में नजर आ रही रिचा चड्ढा

मुंबई । हाल ही में फिल्‍म शकीला का फर्स्‍ट लुक जारी किया गया है। इसमें वह शकीला के गेट अप में ऐक्‍ट्रेस रिचा चड्ढा नजर आ रही हैं। बॉलिवुड में अपने बोल्‍ड किरदारों के जरिए पहचान बनाने वाली रिचा साउथ सिनेमा की सुपर स्‍टार शकीला की बायॉपिक में मुख्‍य भूमिका निभा रही हैं। एक व‍क्‍त में पॉर्न स्‍टार रह चुकीं शकीला पर बन रही यह फिल्‍म निश्चित ही काफी सनसनीखेज होगी। रिचा चड्ढा के लिए भी यह किसी चैलेंज से कम नहीं होगा। इसके डायरेक्‍टर इंद्रजीत लंकेश हैं। माना जा रहा है कि इस फिल्‍म के जरिए साउथ की एक वक्‍त सबसे महंगी अभिनेत्री रह चुकी शकीला के जीवन से जुड़े बाकी पहलुओं को भी दिखाया जाएगा। मलयालम, तमिल, तेलुगु और कन्‍नड़ फिल्‍मों का जाना-माना नाम शकीला का जीवन कम विवादित नहीं था। फिल्‍म में काम करने के अपने अनुभव को रिचा ने हमारे साथ साझा किया है।

उन्‍होंने बताया, ‘मैंने इस फिल्‍म के निर्माण की पूरी प्रक्रिया को काफी इंजॉय किया है। यह अभी तक के मेरे किए गए किरदारों में सबसे अलग है। किसी लिविंग पर्सनैलिटी के किरदार को निभा पाना एक बहुत बड़ा चैलेंज है। कई मामलों में यह विवादित भी बन जाता है। उनकी जिंदगी में आए उतार-चढ़ाव को शामिल करते हुए यह एक अच्‍छी फिल्‍म बन पड़ी है।’ फिल्‍म के बारे में एक बार खुद शकीला ने कहा था, ‘सच्‍चाई जो भी उसे वैसे ही पर्दे पर भी दिखाना चाहिए। तभी बायॉपिक बनता है। सब छिपाकर पिक्‍चर बनाने का क्‍या मतलब है?’ वैसे फिल्‍म के बारे में इतना कुछ जानने के बाद रिचा और शकीला के फैंस को भी इस फिल्‍म का बेसब्री से इंतजार होगा। माना जा रहा है कि इस बायॉपिक में उनकी इमेज के विपरीत उनकी जिंदगी को भी पेश किया जाएगा। हम आपके लिए फिल्‍म का एक्‍सक्‍लूसिव फर्स्‍ट लुक, जिसमें रिचा शकीला के रूप में नजर आ रही हैं।

– ईएमएस