अमृता ने दी सारा को नसीहत करो आर्यन के उत्तर की प्रतीक्षा


सारा अली खान की मां अमृता ने अपनी बेटी को सलाह दी है कि वह आर्यन को ज्यादा मैसेज नहीं करे। सारा ने अपनी मां की बात मान ली है।
Photo/Twitter

नई दिल्ली। सैफ अली खान और अमृता सिंह की बेटी सारा अली खान ने बॉलीवुड में धमाकेदार एंट्री की है। सन 2018 के अंत में प्रदर्शित उनकी शुरुआती दोनों फिल्मों ने बॉक्स ऑफिस पर अच्छी कमाई की है। इसके अलावा जब से करण जौहर के चैट शो में उन्होंने कार्तिक आर्यन का नाम लिया है, वे फिल्मों के इतर भी चर्चा का विषय बन गई हैं। सारा अली खान की मां अमृता ने अपनी बेटी को सलाह दी है कि वह आर्यन को ज्यादा मैसेज नहीं करे। सारा ने अपनी मां की बात मान ली है। सारा पिता सैफ अली खान के साथ करण जौहर के चैट शो में आई थीं, उस दौरान उन्होंने डेट के लिए पसंदीदा कलाकार का नाम पूछे जाने पर कार्तिक आर्यन का नाम लिया था। इसके बाद कई मौकों पर उन्होंने खुले तौर पर इस बात का जिक्र किया है कि कार्तिक उन्हें काफी क्यूट लगते हैं। मगर सारा की मां ने उन्हें इस बात की नसीहत दी है कि उन्हें कार्तिक के जवाब का इंतजार करना चाहिए। इसलिए वे इंतजार कर रही हैं और उन्हें इंस्टा पर मैसेज भी नहीं कर रही हैं।

जब कार्तिक को इस बात का पता चला था तो वे मीडिया के सामने शर्माते हुए नजर आए थे और उन्होंने सारा का नंबर मांगा। दोनों की यह ख्वाहिश पूरी करने जिम्मा हाल ही में रणवीर ने उठाया। दरअसल, एक इवेंट में सारा और कार्त‍िक पहुंचे थे। मौके का फायदा उठाते हुए रणवीर ने दोनों की मुलाकात करवाई, फिर दोनों का एक-दूसरे के हाथों में हाथ थमा दिया। इसके बाद दोनों कलाकार शर्माते हुए नजर आए। दोनों ने ज्यादा देर तक बातें नहीं की। वर्कफ्रंट की बात करें तो सारा फिल्म केदारनाथ की सक्सेस से काफी खुश हैं। वहीं दूसरी तरफ रणवीर के साथ उनकी दूसरी फिल्म सिंबा भी सफल रही है। सिंबा का निर्देशन रोहित शेट्टी ने किया है। सारा ने अपनी पहली फिल्म में सुशांत सिंह राजपूत और दूसरी फिल्म में रणवीर सिंह के साथ काम किया है।

– ईएमएस