एक लड़की को देखा… में, पिता अनिल संग भांगड़ा करते नजर आई सोनम कपूर


सोनम कपूर आहूजा की बहुचर्चित फिल्म 'एक लड़की को देखा तो ऐसा लगा' का दूसरा गाना 'गुड़ नाल इश्क मीठा' मंगलवार को जारी हो गया है।
Photo/Twitter

मुंबई। अपने जमाने में झकास ब्याय के नाम से मशहूर रहे शानदार अभिनेता अनिल कपूर की बेटी सोनम कपूर आहूजा की बहुचर्चित फिल्म ‘एक लड़की को देखा तो ऐसा लगा’ का दूसरा गाना ‘गुड़ नाल इश्क मीठा’ मंगलवार को जारी हो गया है। इस गाने में पहली बार पापा-बेटी की जोड़ी देखने को मिल रही है। गाने में उनकी केमिस्ट्री भी बेहद शानदार है। अनिल कपूर की एनर्जी भी देखने लायक है। गाना सारेगामा म्यूजिक के यूट्यूब पर लॉन्च हुआ है। ये करीब 2।24 सेकेंड लंबा है। गाना पंजाबी वेडिंग सॉन्ग है। पूरे गाने से देसी और कलरफुल फील आती है। अनिल कपूर की एनर्जी और उनके एक्सप्रेशन धमाकेदार हैं। गाने को नवराज हंस और हर्षदीप कौर ने गाया है। इस सॉन्ग के लिरिक्स गुरप्रीत सैनी के हैं। रोचक कोहली का म्यूजिक है। ये 90 के दशक के आइकोनिक सॉन्ग का रीक्रिएट वर्जन है। ओरिजिनल सॉन्ग में मलाइका अरोड़ा और जस अरोड़ा थे। उन्होंने इस गाने से काफी सुर्खियां बटोरी थीं। बल्ली सागू और मलकीत सिंह का ये गाना उस वक्त का हिट सॉन्ग था।

स्टार कास्ट की बात करें तो फिल्म में राजकुमार राव और जूही चावला भी अहम रोल में हैं। अनिल कपूर और सोनम कपूर पहली बार स्क्रीन शेयर करते हुए नजर आने वाले हैं। फिल्म में भी दोनों पापा-बेटी का किरदार अदा कर रहे हैं। फिल्म को शेली चोपड़ा ने डायरेक्ट किया है। विधु विनोद चोपड़ा इसे प्रोड्यूस कर रहे हैं। फिल्म की रिलीज डेट की बात करें तो यह 1 फरवरी को रिलीज होगी। फिल्म का पहला लुक अनिल कपूर के बर्थडे पर रिलीज किया गया था।

फिल्म की स्टोरी को लेकर दावा है कि फिल्म में सोनम कपूर का अनएक्सपेक्टेड लव देखने को मिलेगा। मूवी के इस सस्पेंस पर अलग अलग तरह के कयास लगाए जा रहे हैं। कहा यह भी जा रहा है कि यह अनएक्सपेक्टेड लव दरअसल, एक समलैंगिक कहानी है। मूवी में इसके कई संकेत नजर भी आते है। वहीं एक और कारण से फिल्म चर्चा में बनी हुई है। हाल ही में फिल्म के पोस्टर से राजकुमार हिरानी का नाम भी हटाया गया है। राजकुमार हिरानी का नाम भी बतौर प्रोड्यूसर शामिल था। लेकिन कुछ दिन पहले इसी फिल्म का एक नया पोस्टर जारी हुआ, जिसमें हिरानी का नाम नहीं था।

– ईएमएस