बेपर की निकली सुष्मिता के ब्रेकअप की बात


 रितिक से फिर बढ़ी दोस्ती

नई दिल्ली (ईएमएस)। मिस यूनिवर्स और बॉलीवुड अभिनेत्री सुष्मिता सेन की लव लाइफ एक बार फिर चर्चा में है। हाल ही में सुष्मिता अपने पूर्व पुरुष मित्र रितिक भसीन के साथ ‘कैम्स कोर्नर’ की पार्टी में दिखाईं दीं। सूत्रों के मुताबिक इस पार्टी में सुष्मिता और रितिक के बीच नजदीकी साफ दिखाई दे रही थी। इस पार्टी में बालीवुड के कई दूसरी हस्तियां भी शामिल हुईं। पार्टी में सबकी नजरें सुष्मिता सेन पर ही लगी रहीं। उन्हें रितिक भसीन के साथ देखकर सभी दंग रह गए।

कुछ दिन पहले खबरें आई थीं कि सुष्मिता सेन ने अपने ‘बॉयफ्रेंड’ रितिक भसीन से ब्रेकअप कर लिया है। कहा जा रहा था कि दोनों ने चार साल तक डेट करने के बाद रिश्ते को खत्म कर लिया है।हालांकि, यह पहली बार नहीं है, जब ब्रेकअप के बाद सुष्मिता सेन और रितिक भसीन को एक दूसरे के साथ देखा गया है। इससे पहले क्रिकेटर जहीर खान और अभिनेत्री सागरिका की शादी में रितिक भसीन के मित्र उनकी और सुष्मिता की शादी को लेकर मजाकिया अंदाज में बात करते पाए गए थे। रितिक के कुछ दोस्तों ने कहा था कि अब शादी के लिए अगला नंबर सुष्मिता और रितिक का ही है।

उल्लेखनीय है कि रितिक के अलावा सुष्मिता विक्रम भट्ट, रणदीप हुडा, वसीम अकरम और बंटी सचदेवा के साथ डेट को लेकर भी चर्चा में रह चुकी हैं। सुष्मिता को रितिक के साथ देखकर यह अंदाजा लगाया जा रहा है कि सुष्मिता को अपना लव मैन मिल गया है। अब यह देखना दिलचस्प होगा कि ये दोनों एक दूसरे के और करीब आएंगे या फिर यह लव स्टोरी एक बार फिर शुरू होने से पहले ही खत्म हो जाएगी।