‘बजरंगी भाईजान’ के लिए बड़ी मुसीबत बना ‘बाहुबली’


सलमान खान की इस हफ्ते रिलीज होने वाली फिल्म ‘बजरंगी भाईजान’ को लेकर वितरक ‘इरोज’ ने सपने में भी यह कल्पना नहीं की होगी कि उन्हें सुपरस्टार की फिल्म को जगह दिलवाने में पसीने आ जाएंगे। एस राजमौली की इस हफ्ते रिलीज हुई ‘बाहुबली’ की वजह से ‘बजरंगी भाईजान’ के निर्माता तनाव में हैं।
राजमौली की यह फिल्म जबरदस्त सफल साबित हुई है। जब मध्य भारत में ही पांच दिनों से सारे शो हाउसपुâल चल रहे हैं तो दक्षिण भारत में इसके व्रेâज की कल्पना की जा सकती है। इंदौर जैसे शहर में हाल यह है कि तेलुगु वर्जन के टिकट भी नहीं मिल पा रहे हैं।
भारतीय सिनेमा में इतिहास रचने की राह पर निकली इस फिल्म को दक्षिण भारत के सिनेमाघरों ने पूरा समर्थन देने का मन बनाया है। अब यह सिनेमाघर सलमान खान की फिल्म ‘बजरंगी भाईजान’ को जगह देने में रुचि नहीं दिखा रहे हैं। कहा जा रहा है कि वो फिल्म ‘बाहुबली’ को ही स्क्रीन पर रखना चाहते हैं। ऐसे हालात की कल्पना ‘इरोज’ को नहीं थी तो उनकी तैयारियां भी नाकाफी हैं। अब तो डर यह है कि देश के बाकि हिस्सों में भी कुछ सिनेमाघर हाथ से नहीं निकल जाएं। कम स्क्रीन पर अगर सलमान खान की यह फिल्म रिलीज होती है तो सीधा असर पहले दिन की कमाई के आंकड़े पर पड़ेगा।