इस लिए ऐश्वर्या को गाड़ी में बैठना पड़ा पीछे


दिल्ली (ईएमएस)। बॉलीवुड में जन्मदिन समारोह कुछ अलग अंदाज में होते हैं। बीती रात जूनियर बच्चन और उनकी पत्नी ऐश्वर्या राय एक बर्थडे पार्टी में नजर आए। मौका था निर्माता बंटी वालिया का बर्थडे सेलिब्रेशन, जिसमें अभिषेक-ऐश्वर्या के साथ वहां मौजूद थे रणबीर कपूर। लेकिन घर लौटते वक्त अभि-ऐश के साथ रणबीर भी उनकी गाड़ी में जाते नजर आए। इसी कारण ऐश को गाड़ी में पीछे बैठना पड़ा।

तीनों की ये फोटो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है। तीनों को साथ गाड़ी में जाता देख सभी के दिमाग में बस यही आया कि आखिर रणबीर को अभिषेक ने घर क्यों छोड़ा। कई फैंस ने तो यहां तक कह डाला कि क्या रणबीर ने ज्यादा पी ली थी, जिस करके उन्हें अभिषेक ने घर ड्रॉप किया। लेकिन आपको बता दें कि ऐसा कुछ नहीं था। बस, आपस में अच्छे दोस्त होने के कारण अभि ने रणबीर को घर ड्रॉप कर दिया था। लेकिन इन सब के बीच नोटिस करने वाली बात यह थी कि इस दौरान ऐश्वर्या गाड़ी में पीछे की सीट पर बैठी नजर आईं।

जिसे फैंस ने भी काफी पसंद किया। पार्टी में ऐश्वर्या कलरफुल गाउन में वाकई बहुत खूबसूरत लग रही हैं। वहीं अभिषेक बच्चन ब्लैक शर्ट और पैंट काफी कूल लग रहे थे। अभि ऐश को लेकर काफी पोजेसिव हैं, ये उनकी फोटोज को देखकर ही अंदाजा लगाया जा सकता है। पार्टी की फोटोज में एक फोटो ऐसी है जिसमें सभी साथ में खड़ें हैं और अभिषेक ने ऐश को कमर पर से पकड़ा हुआ है। पार्टी में मौजूद रणबीर कपूर भी काफी स्मार्ट लग रहे हैं।