सहवाग ने बर्फ में खेली आतिशी पारी


नई दिल्ली (ईएमएस)। टीम इंडिया के पूर्व सलामी बल्लेबाज वीरेंद्र सहवाग एक बार फिर अपने पुराने रंग में नजर आये हैं। सहवाग ने सेंट मौरित्ज आइस क्रिकेट टूर्नामेंट में डायनमोज टीम की ओर से बल्लेबाजी करते हुए केवल 30 गेंदों में 60 रन बना दिये। इसमें 4 चौके और 5 छक्के शामिल हैं. हालांकि इसके बाद भी सहवाग अपनी टीम को हार से नहीं बचा पाये। डायनमोज और रॉयल्स के बीच खेले गए मुकाबले में रॉयल्स ने 28 गेंद शेष रहते ही 6 विकेट से जीत हासिल कर ली
बर्फ की सफेद मैदान और हरी मैट की पिच पर खेले गए इस मुकाबले में दोनों टीमों के खिलाड़ियों ने मैच का जमकर आनंद उठाया। मैच में डायनमोज की तरफ से जहीर खान, मोहम्मद कैफ, माइक हसी, एंड्रयू सायमंड ,तिलकरत्ने दिलशान और लसिथ मलिंगा जैसे खिलाड़ी आकर्षण का केंद्र रहे जबकि रॉयल्स की तरफ से पाकिस्तान के शाहिद अफरीदी (कप्तान), शोएब अख्तर, अबुल रज्जाक, साउथ अफ्रीका के ग्रीम स्मिथ और जैकालिस, न्यूजीलैंड के डेनियल विट्टोरी और इंग्लैंड के ओवेस साह उतरे।
इस मुकाबले में टॉस जीतकर बल्लेबाजी करते हुए डायनमोज ने 20 ओवर में 9 विकेट पर 164 रन बनाए। इसके बाद लक्ष्य का पीछा करने उतरी रॉयल्स की टीम ने 15.2 ओवर में 4 विकेट खोकर इसे हासिल कर लिया। रॉयल्स की ओर से सबसे अधिक ओवेस साह ने 34 गेंद में 74 रनों की पारी जिसमें 5 चौके और 7 छक्के शामिल थे। रॉयल्स के कप्तान पाकिस्तान के शाहिद अफरीदी बल्लेबाजी में असफल रहे और बिना खाते खोले ही आउट हो गए जबकि गेंदबाजी में उन्हें 1 विकेट मिला. वहीं ऑलराउंडर अब्दुल रज्जाक और शोएब अख्तर ने प्रदर्शन किया. रज्जाक को जहां 4 विकेट मिले वही अख्तर ने दो विकेट लिए।