67.76 लाख में ऑडी ने लॉन्च की क्यू7


मुंबई, (ईएमएस)। भारत के विशाल वाहन बाजार में ऑडी ने क्यू7 पेट्रोल को वेरिएंट प्रीमियम प्लस और टेक्नोलॉजी में लॉन्च कर दिया है।

कंपनी ने वेरिएंट प्रीमियम की कीमत 67.76 लाख रूपए और टेक्नोलॉजी वेरिएंट की कीमत 74.43 लाख रूपए (एक्स-शोरूम) रखी है। क्यू7 पेट्रोल में 2.0 लीटर का इंजन दिया गया है, जो 252 पीएस की पावर और 370 एनएम का टॉर्क देता है। यह इंजन 8-स्पीड टिपट्रॉनिक ऑटोमैटिक गियरबॉक्स से जुड़ा है, जो सभी पहियों पर पावर सप्लाई करता है. 100 किलोमीटर प्रति घंटा की रफ्तार पाने में इसे 6.8 सेकंड का समय लगता है। कंपनी दावे के मुताबिक इसका माइलेज 11.68 किमी प्रति लीटर है।

क्यू7 पेट्रोल में 19 इंच के अलॉय व्हील, 360 डिग्री सराउंड-व्यू कैमरा, इलेक्ट्रिक कंट्रोल एयर सस्पेंशन और पैनारोमिक सनरूफ को स्टैंडर्ड फीचर के तौर पर दिया गया है। प्रीमियम प्लस वेरिएंट में फोर-जोन क्लाइमेट कंट्रोल, डायनामिक एलईडी हैडलैंप्स और ऑडी का म्यूजिक सिस्टम दिया गया है, वहीं टेक्नोलॉजी वेरिएंट में मैट्रिक्स हैडलैंप्स, बॉस का 3डी साउंड सिस्टम, एमएमआई नेविगेशन प्लस किट, 8.3 इंच टचस्क्रीन डिस्प्ले और जीपीएस नेविगेशन सिस्टम दिया गया है। सुरक्षा के लिए इस में 8 एयरबैग, रियर व्यू कैमरा और ऑडी का पार्किंग सिस्टम प्लस दोनों वेरिएंट में स्टैंडर्ड दिया गया है।